कांग्रेस के इन दिनों कुछ ख़ास दिन नहीं चल रहे है. देश का तो जैसे कांग्रेस पर से विश्वास ही उठ गया है. हालाँकि, कांग्रेस ने देश की सत्ता पर सबसे ज़्यादा राज किया है. लेकिन आज देश में मोदी मोदी लहर है. जहाँ एक तरफ राष्ट्रगान का अपमान करते हुए कांग्रेस के नेता दिखाई दिए.

वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस नेता की एक और वीडियो सामने आ गयी है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. दरअसल आपको बता दें की इस स्वतंत्र दिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक समारोह आयोजित किया जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी.पी. रमेश स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान एमएलसी वीना अचिया के हाथ पकड़ने की कोशिश करते हुए नज़र आए. इस वीडियो में विना अचिया अपना हाथ हटाते हुए नज़र आई.

यह सारी हरकत एक कैमरे में कैद हो गयी है. जिसको पूरा सोशल मीडिया देख रहा है. और कांग्रेस को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि वीना बहुत ही असहज दिखाई दे रही है लेकिन रमेश तब भी मुस्कुरा रहे है.

इस पूरी वारदात पर वीना ने कहा कि “हम कुछ दिनों पहले धर्मस्थल में आयोजित एक स्वास्थ्य शिविर के बारे में चर्चा कर रहे थे. तभी उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और कहा कि इस शिविर के चलते मुझे भी अपना वजन कम करना पड़ा. मुझे यह हरकत अच्छी नहीं लगी और मेने तुरंत अपना हाथ हटा लिया. उन्होंने देखा कि मैं असहज हूं और हम दोनों ने कार्यक्रम के दौरान एक-दूसरे को कुछ नहीं कहा.”

वीना ने बताया कि कार्यक्रम के बाद मेरी रमेश जी से फ़ोन पर बात हुई. उन्होंने कहा कि ऐसा मेरे साथ पहले कभी नहीं हुआ और ना ही किसी कार्यकर्ता ने ऐसा मेरे साथ किया है. इस बात चित के दौरान उन्होंने मुझसे माफ़ी मांगी. उन्होंने कहा कि हम आपको बेहेन समझते है और अब ऐसा कभी नहीं होगा.

वीना ने कहा कि मैं इस बारें में कांग्रेस हाई कमांड से बात करुँगी और ऐसा भविष्य में किसी के साथ ना हो ऐसी अपील करुँगी.

इस बारें में रमेश ने कहा कि मेने पहले ही वीना जी से माफ़ी मांग ली है. दरअसल, हम स्वस्थ के मुद्दों पर बात कर रहे थे. मैं लंबे समय से एमएलसी वीणा को जानता हूं और वह मेरी बहन की तरह है. मैं उनके साथ कभी दुर्व्यवहार नहीं कर सकता. अगर वह चाहती है कि मैं उनसे सबके सामने माफ़ी मांगू तो मैं वो भी करने के लिए तैयार हूँ.